Track Order    
37%
OFF

Neelam Ring - Kumbh Rashi

2200 3500
कुंभ राशि का स्‍वामी ग्रह शनि देव हैं जिनका नीलम रत्‍न (Blue Sapphire) माना जाता है। नीलम रत्‍न पर शनि देव का प्रभााव होता है। नीलम रत्‍न को शनि की राशि कुंभ वाले जातक पहन सकते हैं। इससे इन लोगों को शनि की क्रूर दृष्टि से राहत मिलती है।
Availability : In Stock
Delivery : Within 3 - 5 Business Days
Free Shipping : All over India
Whatsapp Number : 9319771309
Order on Call : 9319771309
Price :
2200 3500
Share Product :

Specification

Delivery : डिलीवरी पर कोई शुल्क नही और COD सुविध भी उपलब्ध है

Description

नीलम रत्‍न अंगूठी (Blue Sapphire/Neelam Ratna Ring)

कुंभ राशि (Aquarius ) का स्‍वामी ग्रह शनि देव हैं जिनका नीलम रत्‍न माना जाता है। नीलम रत्‍न पर शनि देव का प्रभााव होता है। नीलम रत्‍न को शनि की राशि कुंभ वाले जातक पहन सकते हैं। इससे इन लोगों को शनि की क्रूर दृष्टि से राहत मिलती है। शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या के प्रभावों को भी कम करने के लिए नीलम रत्‍न की अंगूठी पहनी जाती है। दुर्भाग्‍य और दुर्घटना से बचने में भी शनि का रत्‍न नीलम मदद करता है।

नीलम अंगूठी के लाभ (Benefits Of Blue Sapphire)

  • इस रत्‍न को पहनने से मानसिक शांति मिलती है और राजनीति से जुड़े लोगों के लिए यह रत्‍न बहुत लाभकारी होता है।
  • डर एवं भय से जुड़े विचारों को दूर करने में यह रत्‍न मदद करता है।
  • पाचन में सुधार और इम्‍युनिटी को बढ़ाने के लिए भी नीलम रत्‍न पहना जाता है।
  • शनि का रत्‍न नीलम बुरी नज़र से भी बचाता है और जीवन में सकारात्‍मकता एव ऊर्जा लाता है।
  • अगर ऑफिस में कोई आपके ऊपर अपनी सत्ता चलाना चाहता है और इस वजह से आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है तो इस स्थिति में नीलम रत्‍न आपका मार्गदर्शन कर सकता है।
  • नीलम रत्‍न की अंगूठी को पहनने से मेहनत का फल मिलता है।
  • यदि शत्रु आप पर हावी रहते हैं या आपके साथ कोई न कोई बुरी घटना होती रहती है तो आपको नीलम रत्‍न की अंगूठी पहनने से इन सभी तरह की समस्‍याओं से राहत मिल सकती है।
  • नीलम रत्‍न के प्रभाव से व्‍यक्‍ति अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए सही निर्णय ले पाता है।

कौन कर सकता है धारण

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि नीलम शनि का रत्‍न है और शनि की राशि कुंभ है। इसलिए कुंभ राशि के जातक नीलम रत्‍न की अंगूठी को धारण कर सकते हैं। 

कौन होते हैं कुंभ राशि (Aquarius) वाले

अगर आपका जन्‍म 21 जनवरी से 20 फरवरी के बीच हुआ है और आपका नाम गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा से है तो आपकी राशि कुंभ है।

हमसे क्‍यों लें

Jyotishhelp द्वारा भेजी गई कुंभ राशि की नीलम रत्‍न की अंगूठी प्रमाणित है और अनुभवी आचार्या एवं पंडित जी द्वारा अभिमंत्रित करके भेजी जाती हैं ताकि आपको इस रत्‍न के संपूर्ण लाभ जल्‍द से जल्‍द मिल सकें।

Add a Review

Your email address will not be published.

Review

there are no reviews yet

Related Products
24%
OFF
Panna Ring - Mithun Rashi
पन्‍ना रत्‍न का स्‍वामी ग्रह बुध है। बुध की राशि मिथुन होती है इसलिए मिथुन राशि के जातक पन्‍ना रत्‍न की अंगूठी धारण कर सकते हैं। बुध ग्रह इच्‍छाओं की पूर्ति करने वाला ग्रह है। मिथुन राशि वाले अपने जीवन में सफलता पाने के लिए पन्‍ना रत्‍न की अंगूठी धारण कर सकते हैं।
3150 2400
Quick View
29%
OFF
Opal Ring - Vrishabh Rashi
ओपल रत्‍न का स्‍वामी ग्रह शुक्र है और इस ग्रह की राशि वृषभ है। इसलिए वृषभ राशि के जातकों को ओपल रत्‍न की अंगूठी पहनने से विशेष लाभ मिलता है। शुक्र ग्रह जीवन में सभी तरह के सुखों एवं प्रेम का कारक है और शुक्र के रत्‍न को धारण करने से उससे संबंधित सभी सुखों की प्राप्‍ति होती है।
2800 2000
Quick View
29%
OFF
Moti Ring - Kark Rashi
रत्‍नों में सबसे सुंदर रत्‍न है मोती जो कि चंद्रमा का रत्‍न है। चंद्रमा को मन का कारक माना जाता है और अपने मन को नियंत्रित करने के लिए चंद्रमा के रत्‍न मोती को धारण किया जाता है। चंद्रमा की राशि कर्क है इसलिए कर्क राशि के जातक चंद्रमा के रत्‍न मोती को धारण कर सकते हैं।
2550 1800
Quick View
29%
OFF
Opal Ring - Tula Rashi
प्रेम और सुखों का ग्रह है शुक्र है जिसका ओपल रत्‍न है। ओपल रत्‍न पहनने से शुक्र ग्रह की कृपा प्राप्‍त होती है और जीवन के सभी सुख मिल जाते हैं। शुक्र की तुला राशि है इसलिए तुला राशि वाले अपने स्‍वामी ग्रह शुक्र के रत्‍न ओपल की अंगूठी पहन सकते हैं।
2800 2000
Quick View
.